Aakj@akjFollowye babu dada, jail ki diwaro ko todkar is sheher mai raj karne aya hai, dekte hai Don kya kar lega...♟️PhilosophyHinglish11See who reacted (1)RelatedView allRRadhesh Pandey@pandeyradhesMaestroजब तक जीवन में दुख नहीं आएगा सुख की अनुभूत हो ही नहीं सकती सुख और दुख दोनों बारी-बारी जीवन में आते रहते हैं इसलिए न सुख में बहुत प्रसन्न होना और ना दुख में निराश होना।1d ago90BBiswjit Chanak@biswjitchanaAawaz🫰“The great object of life is Sensation - to feel that we exist - even though in pain - it is this ‘craving void’ which drives us to gaming - to battle - to travel - to intemperate but keenly felt pursuits of every description whose principal attraction is the 🫰1d ago152RRadhesh Pandey@pandeyradhesMaestroमनुष्य का सबसे बड़ा दोष अपने दोषों का ज्ञान न होना2d ago120VVijendra Gupta@vijendra_vg12Aawazthe conceptual operation of inverting a system or event with respect to a plane, each element being transferred perpendicularly through the plane to a point the same distance the other side of it.2/7/2026VVijendra Gupta@vijendra_vg12Aawaza person whose personality has a balance of extrovert and introvert features.12/8/2025Aakj@akjEk Mahan Rajneeti gya shatrang ke mohre aise chlata hai kee, apne dushman ko bhi ye pata na lagne paye ki vo jeet kar bhi har raha hai...!!!10/2/20252HHYP@oversochingladkiMaestroMaine Aap logon ko bataya ki lalach bhagao dimag chalao toh please isey follow kar sakte hain.. Kyunki isse apki hi fayda hogi mera kuchh nhi..To aisi chizen se fayda utha sakte hain...Jeena hai toh kadva ban ke jeeyo taki aapke kareeb kida naa dusra aur har bimari yani dunayabi gandagi se bache rahe rahenge... Aur zindagi mein mithai ban gaye toh samjho kuda ho gaye sidhi baat no bakwas..kyunki sachchak is sachchai.. Nothing else. ...Dhanyvad 9/4/20252Ssamrat hazari@samy Mujhe mujhse milne ke liye ek purane dost se milna padta hai9/2/20253CommentsPostNo comments yet.