HHYP@oversochingladkiMaestroFollowItni mehnat ki Aaj ki mujhe mera mehnat ka Juice mil gaya...???Superstitionen2See who reacted (2)RelatedView allVVijendra Gupta@vijendra_vg12Aawazexcessively credulous belief in and reverence for supernatural beings.1/3/20261VVijendra Gupta@vijendra_vg12Aawazexcessively credulous belief in and reverence for supernatural beings.1/3/20261Aakj@akjRaka, yadi successful Street fighter banana chahte ho to, jungle ke janwarro ko hypnotize karna sikho, kuen kee natural martial arts ke janak vahi hai...ЁЯеЛ9/15/202531AAspak Saiyad@aspaksaiyad1AawazрдЪреЛрд░ рдмрд╛рдЬрд╝рд╛рд░реЛрдВ рдХреА рдордВрдбреА рдЦреБрд▓реА рд╣реИ, рдЖрдЗрдПрдЧрд╛ рдЬрд╝рд░реВрд░, рдХреМрди-рдХреМрди рд╕реЗ рдЪреЛрд░ рдЖрдП рд╣реИрдВ, рджреЗрдЦрд┐рдПрдЧрд╛ рдЬрд╝рд░реВрд░ред рд╣рд░ рдЪреЛрд░ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝реЛрдВ рдХреА рдЙрдБрдЧрд▓реА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдХрд╛рди рдореЗрдВ рдбрд╛рд▓реЗрдЧрд╛, рдордЧрд░ рдореИрдВ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реВрдБ, рдЬрдм рднреА рдЗрд╕ рдмрд╛рдЬрд╝рд╛рд░реА рдореЗрдВ рдЖрдирд╛, рдХрд╛рди рдореЗрдВ рд░реВрдИ рдбрд╛рд▓ рд▓реАрдЬрд┐рдПрдЧрд╛ рдЬрд╝рд░реВрд░ред10h ago108JJayanti Jha@jhaj8672Creator"рдЕрд░реЗ рдмрд╛рдмреВ рднреИрдпрд╛, рд╣рдо рддреЛ рдЕрдВрджрд░ рдмреИрда рдХреЗ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХрд╛ рддрд╛рд▓рд╛ рдЦреЛрд▓рдиреЗ рдЧрдП рдереЗ... рдкрд░ рд╕рд╛рд▓рд╛ рдРрд╕рд╛ рдзрдорд╛рдХрд╛ рд╣реБрдЖ рдХрд┐ рдкреВрд░реЗ рдореЛрд╣рд▓реНрд▓реЗ рдХреА рдЦрд┐рдбрд╝рдХрд┐рдпрд╛рдВ рдЦреБрд▓ рдЧрдИрдВ! рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рдЧрдП рдереЗ рдХрд┐ рд╢рд╛рдВрддрд┐ рд╕реЗ 'рд╕рд┐рдВрд╣рд╛рд╕рди' рдХрд╛ рдордЬрд╛ рд▓реЗрдВрдЧреЗ, рдкрд░ рдмрд╛рд╣рд░ рдирд┐рдХрд▓реЗ рддреЛ рд▓рдЧрд╛ рдХрд┐ рд╕реАрдзреЗ рдорд╣рд╛рднрд╛рд░рдд рдХреЗ рдпреБрджреНрдз рд╕реЗ рдмрдЪ рдХреЗ рдЖ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВред рдХрд░рдирд╛ рдерд╛ рдХреБрдЫ рдФрд░, рдкрд░ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдиреЗ рдзреЛ рдбрд╛рд▓рд╛ рдХреБрдЫ рдФрд░!"20h ago97SSofiya..... princess@sd2979142MaestroKuch cheezein bas notice karke chhod deti hoon ЁЯТн Har kisi ko khush rakhna zaroori nahi ЁЯдН Har jagah fit hona bhi zaroori nahi ЁЯМ╕ Ab apni energy ko protect karti hoon тЬи Apni happiness ko priority deti hoon ЁЯжЛ Jo genuine hai, uske liye dil khula hai ЁЯТл Jo temporary hai, uske liye koi bitterness nahi ЁЯНВ Bas itna samajh aayaтАж1d ago84SSofiya..... princess@sd2979142MaestroЁЯМЩ рдХреБрдЫ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рддрдХ рдирд╣реАрдВ рд▓реЗ рдЬрд╛рддреЗ, рд▓реЗрдХрд┐рди рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рд╕рд┐рдЦрд╛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВред рдХреБрдЫ рд▓реЛрдЧ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд░рд╣рдиреЗ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреЗ, рдмрд╕ рд╣рдореЗрдВ рдмрджрд▓рдиреЗ рдЖрддреЗ рд╣реИрдВред тЬиЁЯЦд1d ago196AAadil Hussain@ah801947Billi ko banaya chuhe ka chowkidar!" тАФ Aaj ke Momin Vs Purane Peer-WaliBhaiya, aajkal ke kuch "mominon" ka chashma bada kamaal ka hai! Chashme ka ek shisha 'hypocrisy' (doglapana) ka hai aur dusra 'double standard' ka.Scenario 1: Aaj ka ladkaEk ladka hai, jeb me itna paisa hai ki do nahi, char biwiyon ka kharcha haskar utha le. Lekin jaise hi wo dusre nikaah ki baat karta hai, hamare samaj ke "dhongi momin" bade-bade fatwe taiyar kar lete hain!"Iski to niyat kharab hai!""Ye to neech hai, lafanga hai!""Zamana kharab hai bhai, iski nazrein kharab hain!"Matalb ladka capable hai, phir bhi gunahgaar ban gaya!Scenario 2: Purane Peer-WaliAb chashma badlo aur purane zamane me chalo. Wahan Peer-Waliyon ne 6-7 nikaah kiye hote hain. Lekin wahan yehi dhongi momin bade fakhra se kehte hain: "Arey bhai, unhone to mazloom, gareeb aur be-asra aurton ko zamane me izzat dilane ke liye nikaah kiya tha!"1d ago99CommentsPostNo comments yet.