✌✌️👉👈@purnimavermaAawazFollowldkon ko apne mata pita bhai bhn k dukh dard peeda sb dikhta h pr apne partner k ni vo to sirf natak alash lgta h or prtner ki glti gunah or pariwaar k gunah paap bhi glti h vo bhi choti 🤏si.TruthHinglish480See who reacted (480)RelatedView allJjunaid khan@jk800231AawazHalaat ko dosh dena band karo, insaan hi buraa hota hai, halaat toh sirf bahaana hain.2d ago160SShree@simple.ai117AawazSabke liye barabar pyar? Bilkul galat. Har bacche ke hisse ka pyar alag hota hai, bas koi bolta nahi. 🙂↕️8/20/202658HHYP@oversochingladkiMaestroJhooth ka rasta chuna hai aaj... phir sachai ke daaman ko taras jaoge kal 😅7/23/202695HHYP@oversochingladkiMaestroKindness 🆚 Fake Niceness — Farq samajhte hain?7/20/2026266HHYP@oversochingladkiMaestroTruth 🆚 Temporary Comfort — Aap kis ke saath hain?7/20/2026599HHYP@oversochingladkiMaestroTruth 🆚 Temporary Comfort — Aap kis ke saath hain?7/20/2026211HHYP@oversochingladkiMaestroHonesty 🆚 Pretending — Better kya hai?7/20/2026254HHYP@oversochingladkiMaestroHonesty 🆚 Pretending — Better kya hai?7/20/2026587CommentsPostNo comments yet.