SSAMIR@memesCreatorFollowintrovert hu isliye jyada padhta nahi, warna kahi top kar liya toh stage pe award lene kaise jaungaComedyHinglish330See who reacted (330)RelatedView allKking@kingharrydhaAawazGirlfriend ka number bhejo, aur ban jao meri Radio India Cafe ki agli awaaz.8/23/2026169BBanti Sharma@bs386578Aawazindependence Day ko lover De bolna chahie action De bolna chahieha ya na bolo ππ8/17/2026120Kking@kingharrydhaAawazDoston, shaadi ke baad samajh aaya asli pyaar toh kaam wali bai se hota hai, number bhejo jaldi8/15/2026133BBanti Sharma@bs386578Aawazΰ€ΰ₯ΰ€―ΰ€Ύ-ΰ€ΰ₯ΰ€―ΰ€Ύ baat karte hain log π€£8/13/2026338GGovin Das@govindass692Kabhi fries, kabhi chips, kabhi curry - aalu har roop mein hero hai π₯π₯8/4/2026173SSimson Rabha@simsonrabha0candini ki rat ti who meri sat ti mey uska who mere niche te yaro bura mat mano who mere saykel te8/1/2026145SSAMIR@memesCreatorDharmendra Pradhan be like : π£οΈAre bc meri bari me to sab hindu muslim ek ho gaye π€‘π₯ππ7/26/2026165ββοΈππ@purnimavermaAawazAaj aisa ittefaq ho gya, hum gye jis kaam se vo kaam apne aap ho gyaπ»π€·7/25/2026110CommentsPostNo comments yet.